Multibagger Stock : डिफेश स्टॉक ने भरी उड़ान 63 रुपये से 761 पर आया भाव, आगे देने वाला है छप्परफाड़ रिटर्न

You are currently viewing Multibagger Stock : डिफेश स्टॉक ने भरी उड़ान 63 रुपये से 761 पर आया भाव, आगे देने वाला है छप्परफाड़ रिटर्न

Stock Market : जेन टेक्नोलॉजी (Zen Technologies Limited) जोकि सेना के लिए एंटी ड्रोन बनाने जैसे कार्यों में कारोबार करती है, कंपनी के शेयर में तेजी का माहौल है.

पिछले 5 साल के समयावधि के दौरान Zen Technologies के शेयर में मल्टीबैगर रिटर्न दिया है, इस दौरान कंपनी के शेयर 63.40 रुपये के भाव से ऊपर उठकर 761 रुपये पर पहुंच गए जोकि 1100 फीसदी की बढ़त है.

मार्केट एक्सपर्ट और ब्रोकरेज फर्म की माने तो इस स्टॉक में और तेजी आनी बांकी है, HDFC सिक्योरिटीज ब्रोकरेज फर्म का कहना है की Zen Technologies Limited के शेयर्स को 795 रुपये का टारगेट प्राइज रखते हुए ख़रीदा जा सकता है.

ब्रोकरेज फर्म HDFC सिक्योरिटीज इससे पहले Zen Technologies के शेयर पर बुलिस नहीं था, परन्तु कंपनी को मिल रहे बड़े-बड़े आर्डर स्टॉक में तेजी का कारण बन सकते हैं नतीजतन Zen Technologies Limited कंपनी के शेयर में तेजी का माहौल हैं.

यह पढ़ें : इस शेयर ने 1 साल में दिए 552% रिटर्न, 20 पर आया भाव, और आएगी तेजी

कैसा रहा है Zen Technologies के शेयरों की हिस्ट्री

जैसा की हमने बताया बीते 5 साल में कंपनी के शेयर ने 1100 फीसदी का रिटर्न दिया है, इस दौरान शेयर भाव 63 रुपये से 761 रुपये पर पहुंच गए.

images 28

वहीँ 1 साल के रिटर्न आंकड़ों पर नजर डालें तो Zen Technologies के शेयर ने निवेशकों के पैसे लगभग 4 गुना तक बढ़ा दिया है, इस अवधि में शेयर्स ने 295 फीसदी की उछाल मारी है.

इस साल YTD पर कंपनी का शेयर 300 फीसदी से भी अधिक का रिटर्न अपने निवेशकों को दे चूका है, वहीँ 6 महीने में जेन टेक्नोलॉजी के शेयर्स ने 123 फीसदी का रिटर्न निवेशकों को दिया है. बात करें 52 WK High और Low की तो 911.40 और 175 रहा है.

हमारे व्हाट्सअप और टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ें

Joinशेयर बाजारम्यूचुअल फंड
व्हाट्सअप ग्रुप Join Join
टेलीग्राम ग्रुप Join

Disclaimer : यह आर्टिकल रिसर्च और जानकारियों के आधार पर बनाया गया है, हमारे द्वारा किसी भी प्रकार की फाइनेंसियल एडवाइज नहीं दी जाती अगर आप निवेश करना चाहते हैं तब सबसे पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह लें

🔥 Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करें
🔥 Telegram Groupयहाँ क्लिक करें

Leave a Reply