Mp4moviez 2022 – Mp4moviez New HD Dual Audio 300MB Movies Download

Mp4moviez 2022 : अगर आप उनमे से हैं जिसे अपने खाली समय में Movies ढूँढना और देखना बेहद पसंद है तब आपने कहीं ना कहीं mp4moviez.love movie Downloading site का नाम जरूर सुना होगा आख़िरकार यह एक पॉपुलर पायरेटेड Movies Download website है.

Moviezwap

रोजाना लाखों लोग Internet पर mp4moviez.in को ढूंढते हैं ताकि वे यहाँ से Movie Download और Online video streaming कर सके. क्योंकि यहाँ Hollywood Movies, Bollywood Movies से लेकर अन्य प्रादेशिक Movies और Videos का कलेक्शन देखने को मिल जाता है.

अगर आप भी उनमे से हैं जो Mp4moviez से Free movie downloading का मजा लेते हैं, तो आपको mp4moviez site के बारे में सम्पूर्ण जानकारी होना आवश्यक है. इस blog post के माध्यम से आप mp4moviez को बेहतर तरीके से जान पायेंगें और निर्णय कर पायेंगें की आपको mp4moviez guru से Movies Download कर पायेंगें या नहीं तो चाहिए शुरू करते हैं.

Mp4moviez in – illegal HD Movies Download Website

प्रत्येक Mp4moviez li यूजर को इस website के बारे में जानकारी होना चाहिए की क्योंकि बिना जानकारी किसी वेबसाइट से movies download करना बिलकुल भी सुरक्षित नहीं है. मै आपको बताना चाहूंगा Movie Piracy Website के बारे में जोकि Mp4moviez इन्ही में से एक site है जो गैर क़ानूनी (illegal) है.

यह एक पायरेटेड website है जो Latest bollywood, hollywood, telugu, tamil movies download को अपने website पर upload करती है. बिना video owner के Permission के चूँकि Mp4moviez.love अपने website पर HD Quality में movies, web series upload करती है. यूजर ज्यादा से ज्यादा संख्या में इस वेबसाइट से Movies download करते हैं.

Mp4moviez movies downloading site में अलग-अलग क्वालिटी के वीडियों के साथ-साथ विभिन्न movies category भी शामिल है जैसे – Action movies, Comedy Movies, Romantic movie, horror movies etc. इस प्रकार से देखा जाये तो Mp4moviez फिल्मों और वीडियो का विशाल संग्रह है जहाँ से अपना मनपसंद की movie download किया जा सकता है.

इसके साथ ही mp4moviez download पर विभिन्न languages की movies देखने को मिल जाती है ज्यादातर फिल्मों में डबल आइडियो के कारण यह दर्शकों को अधिक भाता है. mp4moviez पर upload की गई movies की language जैसे – tamil, telugu, malayalam, hindi, english, bhojpuri, gujarati etc सभी प्रकार की फिल्मों का समूह यहाँ ढूंढा जा सकता है.

Mp4moviez site – illegal HD Movies Download Website

Movies फिल्मे बनना और देखना बहुत पहले से चलता आ रहा है. आज के टाइम पे सिनेमा मतलब मनुष्य के लिए जरुरी और अपने कल्चर अपने संस्कृति ज्ञान जागरूकता इत्यादि को बनाये रखने व बचाएं रखने के लिए movies एक आवश्यक माध्यम है. देखा जाये तो movie केवल एक मनोरंजन का माध्यम नहीं है बल्कि हमारे दैनिक जीवन और हमारे विचार पूरी तरह फिल्मे और सिनेमा से ओत-प्रोत हैं.

ऐसे में आप समझ सकते हैं की एक Movie के निर्माण में movie maker का कितना मेहनत और पैसा लगा होता है एक टीम खड़ा करने और movie बनाने में करोणों का खर्चा होता है तब जाकर कहीं movie का निर्माण होता है उसके बाद भी movie समीक्षा के माध्यम से या तो हिट होती है या फ्लॉप देखा जाये तो movie पैसा कमाती भी है और गंवाती भी है.

ऐसे में Movie Makers को सपोर्ट करना हमारा फर्ज बनता है. Mp4moviez या इसके सामान अन्य Movies Downloading site जो की illegal तरीके से काम करते हैं इन फिल्मों को रिलीज से कुछ घंटे पहले ही अपनी वेबसाइट पर Upload कर देती हैं.

इससे लोग फिल्मों को थियेटर में जानकर देखने के बजाय Mp4moviez.in जैसी website से Download कर लेते हैं ये Website online streaming की सुविधा भी देते हैं जिससे लोग movies को बड़ी मात्रा में इन्ही sites से देखना पसंद करते हैं.

ऐसे में लोग movie देखने के लिए गैर क़ानूनी तरीकों का इस्तेमाल करते हैं जिससे Movie Makers को नुकशान उठाना पड़ता है.

Informationunbox.com के माध्यम से हम आपसे निवेदन करते हैं की Mp4moviez जैसी website से movies download ना करें यह एक पायरेटेड website हैं Movies देखने के लिए हमेशा सहीं तरीकों का इस्तेमाल करें. क्योंकि अगर लगातार पायरेसी होती रही तो एक दिन फिल्मे बनना बंद हो जाएगी इसलिए Movies हमेसा Legal ही देखें.

Mp4moviez Website illegal Alternative

  • 9xflix homepage
  • 9flix HD
  • 7starhd
  • mp4moviez
  • filmyhit
  • filmymeet
  • afilmywap
  • moviespur
  • desiremovies
  • skymovieshd
  • movieshippo
  • Moviezwap

Mp4moviez Website Movies Categories

Mp4moviezhub वेबसाइट पर लोगों का इतना भीड़ इसलिए भी है क्योंकि यहाँ बहुत से कैटेगरी में movies upload की जाती है जिससे यूजर को अपना मनमुताबिक Film देखने में आसानी होती है. mp4moviez पर movies की कैटेगरी इस प्रकार है –

Bollywood MoviesHollywood Hindi MoviesSouth Indian Hindi Dubbed Movies
Hollywood English MoviesPunjabi MoviesTamil Movies
Bengali MoviesTelugu MoviesWWE Shows
Gujarati MoviesMarathi MoviesTV Series and Shows Hindi
Kannada MoviesMalayalam MoviesHindi Short Films
Hollywood TVShows And SeriesHollywood Hindi Dubbed TV Series
Hollywood Series Box HindiBhojpuri MoviesKorean Movies
Ott Platform Moviesdownload full movieOthers Movies

Mp4moviez hindi movie download

इस वेबसाइट के ज्यादातर अधिकार यूजर इंडियन है इसलिए Mp4moviez, hindi dubbed movie download के रूप में भी जाना जाता है. बात की जाये Mp4moviez से hindi movie downloading की तो यहाँ आपको अधिकतर videos दोहरी आइडियो में मिल जाएगी.

Mp4moviez.love से फिल्मे डॉउनलोड करना बहुत ही आसान है क्योंकि इसका होमपेज और इंटरफेस सिम्पल है जिसमे आसानी से नेविगेट किया जा सकता है. जिन movies को download करना है उसका बड़ा पोस्टर देखने को मिल जाता है.

Mp4moviez.love website अन्य मूवी download site की तुलना में अलग है और बेहतर भी क्योंकि इसमें आसानी में movies तक पंहुचा जा सकता है. अन्य website की तुलना में इस पर पॉपएड का भरमार नहीं है.फिर भी एक बात याद रखने movies केवल सहीं तरीके से देखें वर्ना जेल और जुर्माना दोनों हो सकता है.

Mp4moviez Download Website Other Movies Categories

Hollywood TV Series Hindi DubbedHindi Web series (Complete)
All Hot Short MoviesWWE Raw Full Shows
Bollywood Hot web MoviesNew Marathi Movies
download full movieHarry Potter All Parts Hindi Dubbed Free Download

Mp4moviez की खासियत जो इसे अन्य Movies Downloading website से अलग बनाती हैं. वह ये की इसका प्रोफ़ाइल पूरी तरह आसान है और अट्रैक्टिव भी, सुविधाओं के मामले में Mp4moviez.online पर Request Movies का Option दिया गया है जिसका इस्तेमाल यूजर तब कर सकता है तब उसका पसंदीदा movie इस website में उपलोड ना हुआ हो.

Request Movies करने से Mp4moviez. il के Owner द्वारा जिस भी Movie का आपने रिक्वेस्ट लगाया है Upload कर दिया जाता है.

Mp4moviez Website leaked new movies

bob biswasKGF Chapter 2Heropanti 2
Matsya KandInside Edge Season 3Arayank
The Witcher Season 2Asur Season 2Mumbhai Season 2
Six SuspectsJamtara Season 2Finding Anamika
Emily in Paris Season 2Those Pricey Thakur GirlsDelhi Crime Season 2
Fear 1.0Escaype LiveDoctor Strange in The Multiverse Of Madness Movie Download

क्या Mp4moviez.love से Movies Download करना सुरक्षित है?

जैसा की आपने जान लिया है की mp4moviez एक Illegal website है इसके द्वारा website पर upload की गई Movie खरीदी हुई या मूवी मेकर से permission प्राप्त नहीं होती, इन वेबसाइट द्वारा Online लिक हुई या चोरी की गई पायरेटेड वर्जन को दिखाया जाता है. चूँकि वे ऐसा पैसा कमाने के उद्देश्य से करते हैं.

Mp4moviez जैसे Site पर अनेक तरह के popads पर लगे हुए होते हैं. मूवी डाउनलोड करते समय यह हमें अनेक पेजों पर रीडायरेक्ट करते हैं इससे वायरस सॉफ्टवेयर का इंस्टॉल होने का खतरा बना रहता है.

इसके अलावा भारतीय कानून के अनुसार पायरेटेड मूवी को अपनी वेबसाइट पर अपलोड करना और देखना दोनों दंडनीय अपराध है ऐसा करते हुए पकड़े 6 माह से 3 साल तक की सजा तथा 50000 से 600000 तक का जुर्माना भरना पड़ सकता है.

इस तरह आप पाते हैं की इलीगल कंटेंट का उपयोग करना देखना डाउनलोड करना बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है हम इस ब्लॉग पोस्ट के माध्यम से यह बताने की कोशिश कर रहे हैं कि पायरेटेड मूवी का उपयोग ना करें मूवी का असली मजा थियेटरों में पॉपकॉर्न खाते हुए ही आता है. अगर आप 100% लीगल तरीके से Movies देखना चाहते हैं तो amazon prime video, netflix, hotstar इत्यादि का उपयोग करें.

Mp4moviez Website legal alternatives

zee5amazon prime
netflixhotstar
sony liveVOOT
youtubealt balaji

Mp4moviez.love website domain extension

जैसा की हमने बताया की Mp4moviez एक गैर क़ानूनी Movie Downloading Website है. सरकार इस तरह की website के लिए ठोस कदम उठाती रहती है इन Sites को internet से हटा दिया जाता है. वर्तमान में https://mp4moviez.love/ डोमिन Movies download के लिए अवलेबल है परन्तु यह कब तक अवलेबल रहेगा यह कहा नहीं जा सकता.

परन्तु mp4moviez.love डोमिन internet से हटा देने के बाद भी Videos downloading के लिए लगातार उपयोग में रहेगा अपने अलग-अलग domain extension के माध्यम से, जैसे ही इन्हे इंटरनेट से हटाया जाता है website के मालिक द्वारा नया domain extension धारण कर लिया जाता है.

Mp4moviez domain extension इस प्रकार है

mp4moviez.mingmp4moviez.in
mp4moviez.xyzmp4moviez.cx
mp4moviez.surfmp4moviez.in2
mp4moviez.vipmp4moviez.pk
mp4moviez.mxmp4moviez.com
mp4moviez.oimp4moviez..il

Mp4moviez के लिए search keyword

  • mp4moviez loverz
  • mp4moviez ch
  • mp4moviez download
  • mp4moviez marathi
  • mp4moviezhub
  • mp4moviez download 2021
  • Doctor Strange in The Multiverse Of Madness Movie Download in hindi
  • Doctor Strange in The Multiverse Of Madness Movie Download mp4moviezhub

अस्वीकरण : हम शुरू से ही अपने आर्टिकल के माध्यम से बताते आ रहे हैं की movies देखने के लिए पायरेटेड site का उपयोग ना करें यह एक दण्डनीय अपराध है यह ब्लॉग किसी भी गैरकानूनी website का प्रचार-प्रसार नहीं करता, कृपया movies देखने के लिए legal माध्यमों का चयन करें, वर्ना जेल और जुर्माना दोनों भुगतना पड़ सकता है – धन्यवाद.

Leave a Reply