Moviespur 2022 : 720p HD Bollywood, Hollywood hindi Dubbed movie Download

Moviespur
Moviespur

Moviespur 2022 : वह जमाना गया जब Movies देखने के लिए बहुत कम या लिमिटेड साधन हुआ करता था अब तो हर व्यक्ति जब चाहे तब Internet के माध्यम से अपनी ख्वाहिस की Videos Movies देख सकता है और Download भी कर सकता है. Moviespur.info जैसे सैकड़ों website है जो लोगों को उनकी पसंद की Movies देखने में मदद करता है.

परन्तु क्या हमें Moviespur info Movies Downloading Website से Videos Download करना चाहिए इस Post के माध्यम से हम Moviespur.com के विषय में पूरी जानकारी देंगें तो देर ना करते हुए चलिए शुरू करते हैं.

Moviespur एक अवैध रूप से Movies उपलब्ध कराने वाली Website है जो लगभग सहीं तरह के Videos का कलेक्शन अपने Site पर रखती है.

वैसे तो लोग ज्यादातर लोग Youtube के माध्यम से अपने Movies देखने का शौंक पूरा करते हैं. क्योंकि youtub ऐसा माध्यम है जहाँ हजारों तरह के आपको free में देखने को मिल जाता है परन्तु जब बात latest new release movies download and watch की आती है तब यूटुब इस मामले में पीछे हो जाता है

कारण यह की Youtube पर लोगों के द्वारा illegal कंटेंट publish करना प्रतिबंधित है ऐसा करने पर youtube उस व्यक्ति के चैनल को ही यूटुब से हटा देता है. हाँ परन्तु अगर Movies निर्माता ही अपनी Film को उपलोड करे तो कोई परेशानी नहीं है. परन्तु वे भला ऐसा क्यों करें पैसे खर्च करके Movies बनाने के बाद कोई free में उसे क्यों दिखाए.

मगर आज के टाइम पै ऐसे Website की भरमार है जो Illegal पायरेटेड movies videos को अपने website में upload करती है. Moviespur भी उसी कड़ी में एक गैरकानूनी movie downloading site हैं जो लिक हुई फिल्मों को गैरकानूनी ढंग से अपने साइट पर अपलोड करती है.

Moviespur info – illegal HD Movies Download Website

Moviespur Torrent Movies Download वेबसाइट है इस तरह के वेबसाइट का भारत सरकार ने गैरकानूनी बनाते बैन कर दिया है बावजूद इसके यह वेबसाइट लोगों तक illegal content पंहुचा रही है. होता यह है की जब moviespur info वेबसाइट internet से प्रतिबंधित कर दिया जाता है हटा दिया जाता है तब इसके मालिक द्वारा इसे दूसरे नाम से फिर से संचालित कर दिया जाता है जैसे – moviespur com इत्यादि.

इस प्रकार देखा जाये तो Moviespur info – illegal HD Movies Download Website का केवल नाम ही बदलता है बांकी उसके अंदर के content जैसे – Hollywood Movies, Bollywood Movies, Dubbed Hindi Movies, Telegu 2022 movies इत्यादि सब सामान होता है इस प्रकार वेबसाइट एक बार फिर वही illegal तरीके को अपनाकर साईट पर movies upload करने लगती है.

Illegal Movies Downloading Sites के लिए सरकार के कदम?

जैसा की हमने बताया भारत सरकार इस तरह के पायरेटेड वे